क्रिसमस की सुबह-सुबह कोटद्वार में बंदूक की नोंक पर हुई डकैती,शहर में दहशत

 क्रिसमस की सुबह-सुबह कोटद्वार में बंदूक की नोंक पर हुई डकैती,शहर में दहशत

कोटद्वार। कोटद्वार के देवी रोड स्थित खुशी होटल के पीछे वाली गली में क्रिसमस की सुबह-सुबह हुई डकैती की घटना ने शहर में दहशत पैदा कर दी। वहीं इस लूटपाट से पुलिस के होश भी उड गए।
घटना सुबह लगभग 7 बजे की है । लुटेरों ने लाखों की नकदी व ज्वैलरी पर हाथ साफ कर लिया । लुटेरों ने बंदूक की नोक पर की लूटपाट ।
परिजनो ने बताया कि पाँच युवक जिनकी उम्र लगभग 35 साल है ने सभी घर वालों के हाथ व मुँह बाध दिये थे ।जिसके बाद घर में रखी नकदी व ज्वैलरी ले गये । बताते चलें कि कोटद्वार बाजार चौकी से चंद मीटर की दूरी देवी रोड स्थित कॉलोनी में हुई लूटपाट सुबह 7:00 बजे ही होने से सनसनी फैल गई। मकान मालिक प्रमोद कुमार प्रजापति के अनुसार घर में पांच लोग हथियारबंद लोग घर में घुसे और परिवार की महिलाओं को हथियारों के दम पर बंधक बनाकर तसल्ली से पूरे घर को लूट लिया। लूट की घटना की सूचना परिजनों द्वारा कोटद्वार कोतवाली को दी गई। सुबह-सुबह लूट की घटना होने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। फौरन अपर पुलिस अधीक्षक प्रदीप राय, सीओ अनिल जोशी, कोतवाल नरेंद्र बिष्ट घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी प्राप्त करने में जुटे हुए हैं । लूटपाट की इस घटना के बाद पूरे शहर में दहशत का माहौल बन गया है । जिस प्रकार से लूट की घटना को अंजाम दिया गया उस से आम जनता के बीच असुरक्षा की भावना पनप रही है। पुलिस टीम का कहना है कि हम साक्ष्य एकत्र कर रहे हैं और अपराधियों को तुरंत पकड़ कर मामले का खुलासा करेंगे।


Post a Comment

0 Comments