कार सवार ने युवक को आधा किलो मीटर तक घसीटा

 

कार सवार ने युवक को आधा किलो मीटर तक घसीटा


  हिट और रन मामले में देश की राजधानी दिल्ली के लोग दिन पर दिन बेखौफ होकर घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं, उन्हें कानून का बिलकुल खौफ नजर नजर नहीं आता. अंजली हत्याकांड का मामला अभी थमा भी नहीं है कि आधे महिने में राजधानी दिल्ली में सामने आया एक और हिट एंड रन का मामला. कार सवार ने युवक को टक्कर मारकर आधा किमी तक घसीटने का मामला प्रकाश में आया है.

 दिल्ली पुलिस ने चलती कार के बोनेट से लटके व्यक्ति का वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित होने के बाद कार चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि वीडियो में दिख रहा है कि सफेद रंग की चलती कार के बोनेट पर व्यक्ति लटका हुआ है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि रोड रेज का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) घनश्याम बंसल ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की धारा-279 (लापरवाही से वाहन चलाना), धारा-323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना), धारा- 341 (गलत तरीके से बंधक बनाना) और धारा- 308 (गैर इरादतन हत्या का प्रयास) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। उन्होंने बताया कि आरोपी की पहचान कर ली गई है और पूछताछ की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments