कोटद्वार में बेखौफ बदमाश,दिन दहाड़े व्यस्त चौराहे पर धांय - धांय

   कोटद्वार में बेखौफ बदमाश,दिन दहाड़े व्यस्त चौराहे पर धांय - धांय 

 शराब कारोबार बर्चस्व को लेकर एक ने दूसरे पर झौका दिन दहाड़े फायर 
 कोटद्वार की कानून व्यवस्था को अवैध शराब कारोबार में लिप्त बदमाशों ने दिखाया आईना 


  कोटद्वार। कोटद्वार में बिगड़ती कानून व्यवस्था और बदमाशों के बुलंद हौसलों ने कोटद्वार पुलिस की चुस्ती फुर्ती पर प्रश्न चिन्ह लगा दिए। गौरतलब है कि गुरुवार को कोटद्वार के व्यस्ततम चौराहे पर सुबह के साढ़े दस बजे के आसपास बदमाश अवैध असलहे से धांय धांय कर फायर झोंक डालते हैं परन्तु कोटद्वार के चीतों सहित पुलिस दूर तक नजर नहीं आती।

 कोटद्वार पुलिस को कोटद्वार में सबसे बड़े बदमाश और अपराधी दुपहिया वाहन चालक जो बगैर हेलमेट के है नजर आते हैं । कोटद्वार के हर चौराहे व व्यस्ततम गली मौहल्ले के अगल बगल जरुर चुस्त कोटद्वार पुलिस के जवान बिना हेलमेट के दुपहिया वाहन चालक बदमाशों को दबोचने के लिए चीते की फुर्ती से झपटते मिल जाएंगे।

 कोटद्वार में पिछले काफी समय से अवैध शराब का कारोबार पांव पसार रहा है । कोटद्वार में सरकारी शराब की दुकानों के विस्तार के वावजूद कोटद्वार के प्रत्येक वार्ड में अवैध शराब के कारोबार में कई अवेध शराब कारोबारी सक्रिय हैं और इन्हें संरक्षण मिल रहा है कोटद्वार की सरकारी दुकानों के ठेकेदारों, आबकारी विभाग और कोटद्वार पुलिस का ...! 


 कहने को कोटद्वार में कानून व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए एएसपी,सीओ, कोतवाल और चौकी प्रभारियों के हवाले है लेकिन लगता है यह व्यवस्था केवल दुपहिया बिना हेलमेट चालकों तक सीमित है।

 कोटद्वार में गुरुवार की घटना ने जहां कानून व्यवस्था की पोल खोली है वहीं कोटद्वार में अवैध शराब,खनन, प्रौपर्टी में लिप्त बदमाश प्रवृत्ति के अपराधियों के हौसलौ को शह देने का काम किया है जिसका परिणाम कोटद्वार के व्यस्ततम चौराहे पर हुए गोलीकांड से पता चलता है।


 

Post a Comment

0 Comments