कोटद्वार में राज्य स्तरीय अंडर 19 फुटबॉल टूर्नामेंट का शुभारंभ

कोटद्वार में राज्य स्तरीय अंडर 19 फुटबॉल टूर्नामेंट का शुभारंभ 

 उद्घाटन सूबे की विधानसभा अध्यक्ष ऋतु भूषण खंडूरी द्वारा
राज्यभर से 16 टीमें कर रही प्रतिभाग
 स्टेडियम को विधानसभा अध्यक्ष का तोहफा- क्रिकेट प्रैक्टिस के लिए दो सीमेंटेड पिच जाली कवर के साथ, बैडमिंटन हॉल में फॉल्स सीलिंग एवं रंगाई पुताई का कार्य, जिम हॉल का नवीनीकरण एवं नए उपकरण उपलब्ध करवाने, गेस्ट रूम की मरम्मत, चार हाई मास्क लाइट, स्टेडियम की सुरक्षा दीवार में c-type फेंसिंग का कार्य


20 जनवरी कोटद्वार। शुक्रवार से कोटद्वार स्थित राजकीय स्टेडियम में राज्य स्तरीय अंडर-19 फुटबॉल प्रतियोगिता का उद्घाटन उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी भूषण द्वारा किया गया। फुटबॉल प्रतियोगिता में कोटद्वार सहित राज्य की 16 टीमों ने प्रतिभाग कर रही है। सभी खिलाड़ियों, कोच एवं आयोजन कर्ताओं को विधानसभा अध्यक्ष ने बधाई देते हुए कहा कि इस प्रकार के आयोजन लगातार होते रहने चाहिए। खेल से शरीर का समग्र विकास होता है और खिलाड़ियों में अनुशासन की भावना भी बढ़ती है।

खिलाड़ियों के लिए उचित और बेहतर सुविधाएं स्टेडियम में मौजूद हो इसके लिए विधानसभा अध्यक्ष ने कुछ घोषणाएं भी की। प्रमुख घोषणाएं हैं क्रिकेट प्रैक्टिस के लिए दो सीमेंटेड पिच जाली कवर के साथ, बैडमिंटन हॉल में फॉल्स सीलिंग एवं रंगाई पुताई का कार्य, जिम हॉल का नवीनीकरण एवं नए उपकरण उपलब्ध करवाने, गेस्ट रूम की मरम्मत, चार हाई मास्क लाइट, स्टेडियम की सुरक्षा दीवार में c-type फेंसिंग का कार्य आदि।

इस अवसर पर मंडी परिषद के अध्यक्ष सुमन, जिला क्रीड़ा अधिकारी गिरीश कुमार, सुनील रावत, संदीप डुकलान, महेश्वर सिंह नेगी, श्याम सिंह, धीरेंद्र सिंह कंडारी उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments