सौतेला पिता की हैवानियत, चाकू से बच्चों की अंगुलिया काट डालीं

 

सौतेला पिता की हैवानियत, चाकू से बच्चों की अंगुलिया काट डाली

 काशीपुर के आईटीआई थाना क्षेत्र के बाजपुर रोड स्थित हिम्मतपुर का है जहां की रहने वाली सीमा पत्नी स्वर्गीय राजेंद्र के दो बेटे और एक बेटी है। सीमा पत्नी स्व. राजेन्द्र ने राजीव नाम के एक व्यक्ति को पति की तरह करीब दो साल से घर में रखा है। सीमा के तीन बच्चे अविनाश 15 बर्ष, पायल 14 बर्ष, तथा ओम 10 बर्ष है। बताया जा रहा है कि आज राजीव ने ओम व पायल के हाथ बांधकर पहले मारपीट की, इसके बाद दोनों की अंगुलियों को चाकू से काट दिया। जिससे दोनों लहुलूहान हो गए। इसके बाद बच्चे बमुश्किल घर की छत पर पहुंचे जहां पड़ोसी तिलक सिंह ने बच्चों की मदद की और आस-पड़ोस के लोगों की मदद से पुलिस को तत्काल सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची आइटीआइ थाना पुलिस ने घायल दोनों मासूमों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। वहीं पुलिस ने आरोपी राजीव को हिरासत में ले लिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। पीड़िता की तहरीर पर आरोपी पर मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है। वहीं पड़ोसी तिलक सिंह ने मीडिया को बताया कि वह अपनी छत पर खड़े थे और यह बच्चे अपने छत पर खड़े बिलबिला रहे थे और उनके हाथ कटे हुए थे। उन्होंने तेजी से दौड़ कर आकर बच्चों के रस्सी से बंधे हुए हाथों को खोला। इसके बाद उन्होंने घर में छिपे हुए राजीव को बाहर निकाला। पडोस की रहने वाली एक अन्य महिला ने बताया कि घटना के समय बच्चों की माँ सीमा काम करने गयी हुई थी। ऊनके मुताबिक राजीव सीमा के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा था।


नववर्ष पर पुलिस ने नशीली दवाइयों की बड़ी खेप पकडी़

 धर्मनगरी में नशे के बढ़ते प्रभाव को लेकर पुलिस नववर्ष पर चाकचौबंद नजर आई. पुलिस की चौकस व्यवस्था के चलते नशीली दवाओं के तस्कर को दबोचने में धर्मनगरी पुलिस को कामयाबी हासिल हुई. पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि किसी व्यक्ति द्वारा कार से नशीली दवाओं की खेप कार से होने वाली है,पुलिस ने अपना जाल फैलाया और बलेनो कार से तस्करी किए जा रहे 120000 नशीले टेबलेट सहित अभियुक्त को  गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की.

  कोतवाली गंगनहर मुख्यमंत्री के “नशा मुक्ति देवभूमि मिशन 2025” को सफल बनाने के लिए एसएसपी अजय सिंह द्वारा दिए गए निर्देश पर किए जा रहे प्रयासों के तहत हरिद्वार पुलिस ने एसटीएफ देहरादून के साथ संयुक्त अभियान चलाकर अभियुक्त कासिफ पुत्र रिजवान निवासी मकान नंबर 708 नई आबादी दक्षिण खालापार रामपुर मुजफ्फरनगर उ0प्र0 अभियुक्त की बलेनो कार से तस्करी किए जा रहे 120000 टेबलेट TRAMADOL HYDEROCHLORIDE TABLETS 100 MG TREKEN* बरामद किए।

बरामदगी के आधार पर अभियुक्त कासिफ के खिलाफ कोतवाली गंगनहर में मु0अ0सं0 03/2023 धारा 22(c)/60/8 NDPS  ACT दर्ज कर प्रकरण में फरार अभियुक्त धीरज निवासी मुजफ्फरनगर की तलाश की जा रही है।

पुलिस टीम
SI विकास रावत STF दे०दून,ASI चरणजीत सिंह STF दे०दून,HC सुधीर केसला STF दे०दून, C. वीरेंद्र राणा STF दे०दून,C. अजयवीर सिंह कोतवाली गंगनहर, C. प्रकाश कोतवाली गंगनहर


Post a Comment

0 Comments